सर्दी में धूप जैसे कपड़े सुखा देती है ये छोटू मशीन, मिनट भर में बन जाएगा काम, दाम कुछ भी नहीं!

Gypsy News

Gypsy News

सर्दी का मौसम कई चीज़ों के लिए अच्छा तो होता है लेकिन कई मामलों में ये बहुत परेशान भी करता है. ठंड के मौसम में धूप न निकलने की वजह से ठिठुरन तो बढ़ती ही है, साथ ही कपड़े भी नहीं सूख पाते हैं. ऐसे में समझ में नहीं आता है कि आखिर ऐसी ठंड में कपड़ों को कैसे सुखाया जाए.

एक तरीका है जिससे आपके सभी कपड़े ऐसे सूख जाएंगे जैसे कि धूप में सूख जाते हैं. बाज़ार में कई ऐसी मशीन मिलती है जो कपड़ों को ऐसे सुखा देती हैं जैसे कि उन्हें सूरज की रोशनी में सुखाया गया हो. अमेज़न पर कई ऐसे सामान मिलते है जो कि कम खर्च में आपको बड़ी सहूलियत देते हैं.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

Mr Dryer Stainless Steel Pipes Frames Q9-X6UR MODM इलेक्ट्रिकल क्लोथ ड्रायर को अमेज़न से खरीदा जा सकता है. इसे 10% की छूट पर उपलब्ध कराया जा रहा है, और डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 7,199 रुपये हो गई है.

इसके साथ जो कवर लगा हुआ है वह भी हाई क्वालिटी का है. इस फ्रेम में मौजूद स्पेशल रोटेटिंग डिज़ाइन, और फास्ट ड्राइंग फीचर की मदद से आप तकिया, कम्फर्टर, सॉफ्ट टॉय, बच्चों के कपड़े, लेदर बैग को सुखाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- क्या दूसरे चार्जर से फोन चार्ज करने पर जल्दी खराब हो जाती है बैटरी? सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे सिर

Mr Dryer. Photo; Amazon

CostarMatter Clothes Warmer की कीमत 2,469 रुपये है, और इसपर 29% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसपर रिपब्लिक डे सेल ऑफर मिल रहा है. इसमें एक बार में 6 कपड़े आराम से सूख सकते हैं, जिसके लिए लगभग 1 घंटा लग सकता है. इसमें हीटिंग टेक्नोलॉजी मिलती है जो हीट और एयरफ्लो से कपड़ों की नमी को पूरी तरह से एकदम सुखा देता है. अच्छी बात ये है कि इसमें कपड़ें खराब नहीं होते हैं.

ये भी पढ़ें- बिना झाड़ू-पोछे के आईने की तरह चमकने लगेगा आपका घर! इस तरीके को जिसने अपनाया वही हुआ खुश

220V Electric Portable Compact Laundry Dryer को अमेज़न से 28% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है. डिस्काउंट के बाद इसे 8,999 रुपये के बजाए 6,480 रुपये में लाया जा सकता है. इसमें छोटे कपड़े जैसे कि तौलिया, अंडरवियर, सॉक्स, स्विमसूट और बच्चों के कपड़ों को एकदम आसानी से फटाक से  सूख सकते हैं.

Tags: Tech Knowledge, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स