Amazon पर 17 जनवरी से होगी ऑफर्स की बरसात, फ्लिपकार्ट भी नहीं रहेगा पीछे, शॉपिंग होगी जबरदस्त

Gypsy News

Gypsy News

Amazon, Flipkart Sale: अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल का ऐलान हो चुका है और अब इस सेल की डेट का खुलासा हो गया है. पता चला है कि इस सेल की शुरुआत 13 जनवरी को होगी और इसका आखिरी दिन 17 जनवरी को है. हमेशा की तरह अमेज़न की ये सेल भी प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन पहले शुरू हो जाएगी. इस सेल में एक से बढ़ कर एक सामान को काफी बड़े डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

पता चला है कि अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में मोबाइल फोन और एसेसरीज़ को 40% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वहीं लैपटॉप और स्मार्ट डिवाइस को 75% के डिस्काउंट पर घर लाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

इसके अलावा स्मार्ट टीवी और होम अप्लायंस को 65% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसमें वाशिंग मशीन, फ्रिज जैसे सामान मौजूद हैं. इसके अलावा इस सेल में खिलौने, गेमिंग आइटम को 49 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. इसके अलावा अमेज़न ब्रांड के कपड़ों को 65 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है.

ग्राहकों को अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में शॉपिंग करने पर SBI कार्ड के ज़रिए 10% का डिस्काउंट मिल सकता है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या दूसरे चार्जर से फोन चार्ज करने पर जल्दी खराब हो जाती है बैटरी? सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे सिर

Flipkart पर भी शुरू हो रही है सेल
दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट भी रिपब्लिक डे सेल का आयोजन कर रहा है, और इस सेल की शुरुआत 14 जनवरी को होगी. सेल में कई तरह के प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का फायदा भी दिया जाएगा. इस सेल में टैबलेट, स्मार्टवॉच, ईयरबड और स्मार्ट टीवी को भी काफी अच्छे ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक सामान को 80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

सेल में फैशन और एसेसरीज़ पर भी छूट दी जा रही है. इसे 50-80% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक यहां से प्यूमा के जूते और कई सामान 80% तक के डिस्काउंट पर मिल जाएंगे. वहीं एथनिक जेवेलरी को 90% तक के डिस्काउंट पर लाया जा सकता है. वॉच परभी 80% तक की छूट मिल रही है.

Tags: Amazon, Flipkart, Republic day, Tech news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स