इस पोर्टेबल प्रोजेक्टर से 100 इंच स्क्रीन में मूवी देख सकते हैं यूजर्स, दमदार स्पीकर भी मिलेगा, जान लें कीमत

Gypsy News

Gypsy News

नई दिल्ली. BenQ ने अपने पोर्टेबल प्रोजेक्टर रेंज को विस्तार देते हुए भारत में एक नए मॉडल GV31 को लॉन्च कर दिया है. इस प्रोजेक्टर में यूजर्स को Full HD 1080p रेजोल्यूशन (4K तक सपोर्ट) , 135 डिग्री तक प्रोजेक्शन एंगल और इंटीग्रेटेड एंड्रॉयड TV जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसमें प्री-लोडेड Netflix भी दिया गया है.

BenQ GV31 की कीमत भारत में 79,990 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे BenQ ई-स्टोर और Amazon से खरीद सकते हैं. साथ ही इसकी बिक्री लीडिंग रिटेल स्टोर्स से भी होगी. फिलहाल अमेजन पर इसकी बिक्री 57,990 रुपये में हो रही है.

ये भी पढ़ें: 10 जनवरी को आ रहा है अपनी तरह का पहला ‘रिस्टफोन’, कलाई पर ही चलेंगे YouTube, WhatsApp और Amazon जैसे ऐप्स

BenQ GV31 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
BenQ GV31 में इंटीग्रेटेज 2.1-चैनल साउंड सिस्टम दिया गया है. इसमें डुअल 4W मिडरेंज ट्वीटर्स और एक 8W वूफर दिया गया है. इससे यूजर्स को इमर्सिव साउंड मिलता है और ये ब्लूटूथ स्पीकर के तौर पर भी काम करता है.

ये प्रोजेक्टर एंड्रॉयड टीवी पर चलता है और इसमें बिल्ट-इन क्रोमकास्ट, एयरप्ले और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट दिया गया है. इस डिवाइस में USB-C पोर्ट भी दिया गया है. जोकि डेटा ट्रांसमिशन, डिस्प्लेपोर्ट आउटपुट और पावर डिलीवरी सपोर्ट करता है.

GV31 यूजर्स को वीडियो प्लेबैक के लिए 3 घंटे की बैटरी लाइफ और म्यूजिक के लिए 6 घंटे की बैटरी ऑफर करता है. इस प्रोजेक्टर में यूजर्स को 300 ANSI lumens ब्राइटनेस के साथ 100-इंच तक का प्रोजेक्शन दिया गया है. इसमें ब्राइट, सिनेमा, डे टाइम, गेम, लिविंग रूम और स्पोर्ट्स जैसे पक्चर मोड भी दिए गए हैं. इसमें दो HDMI, एक USB Type A पोर्ट और एक 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है. डिवाइस में ब्लूटूथ 5.0 और डुअल बैंड WiFi सपोर्ट भी दिया गया है.

Tags: Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स