वनप्लस, ऐपल की बोलती बंद करने 17 जनवरी को आ रहे हैं Samsung के जबरदस्त फोन, प्री-बुकिंग शुरू

Gypsy News

Gypsy News

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज़ का इंतज़ार काफी समय से किया जा रहा है, और अब इसकी लॉन्चिंग की तारीख कंफर्म कर दी गई है. सैमसंग 17 जनवरी को अपने गैलेक्सी Unpacked 2024 इवेंट में नए सीरीज़ के फोन को लॉन्च करेगा. खास बात ये है कि सैमसंग अपनी इस सीरीज़ के फोन को ‘Galaxy AI’ फीचर के साथ लॉन्च करेगा. फोन की लॉन्चिंग में ज़्यादा दिन नहीं बचे हैं, और शायद इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने भारत में अपने गैलेक्सी S24 सीरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर बुकिंग पहले ही शुरू कर दी है.

सैमसंग के जिन फैंस को इसका प्री-ऑर्डर करना है वह सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट samsung.कॉम/in/unpacked/ पर जा सकते हैं और नेक्स्ट गैलेक्सी VIPPASS को सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदकर लेटेस्ट फ्लैगशिप को प्री-बुक कर सकते हैं. पास खरीदने वालों को 17 जनवरी या उसके बाद गैलेक्सी S24 सीरीज के फोन खरीदने का मौका मिलेगा.

ये भी पढ़ें- मात्र 600 रुपये के इन मिनी हीटर से गर्म हो जाएगा पूरा कमरा, सर्दी में आने लगेगा पसीना, उतारेंगे स्वेटर!

प्री-बुकिंग के साथ, ग्राहकों को न सिर्फ सबसे पहले नया सैमसंग गैलेक्सी S24 मिल सकेगा, बल्कि वह 5,000 रुपये का अडिशनल फायदा भी पा सकेंगे.

फिलहाल सैमसंग ने इस सीरीज़ के फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन कई लीक रिपोर्ट्स से इसके फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- हीटिंग रॉड से पानी गर्म करते समय ज़्यादातर लोग करते हैं ये गलती, फिर नहीं रुक पाती बड़ी मुसीबत

लीक हुई जानकारी के मुताबिक सीरीज़ के स्टैंडर्ड गैलेक्सी S24 में 6.2-इंच की स्क्रीन होने की उम्मीद है, जबकि S24+ में थोड़ा बड़ा 6.7-इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके टॉप वेरिएंट S24 Ultra में 6.8-इंच की स्क्रीन के साथ सबसे बड़ी स्क्रीन मिल सकती है. इमर्सिव एक्सपीरिएंस के लिए इन सभी डिस्प्ले को स्मूथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जा सकता है. गैलेक्सी S24 सीरीज़ में Exynos चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है.

कैमरे की बात करें तो इसके रेगुलर और S24+ मॉडल में दो पावरफुल 50-मेगापिक्सेल कैमरे होने की उम्मीद है, जो हाई क्वालिटी वाली फोटो कैप्चर करने और दमदार 8K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होंगे. दूसरी तरफ S24 Ultra से 200-मेगापिक्सल होने की बात सामने आई है.

आखिर में बैटरी की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि सीरीज़ के स्टैंडर्ड S24 में 4,000mAh की बैटरी होगी, S24+ में 4,900mAh की बड़ी बैटरी होगी, और S24 अल्ट्रा में 5,000mAh की सबसे बड़ी बैटरी होने की बात सामने आई है. हालांकि फोन के असल फीचर तो ऑफिशियल लॉन्च के बाद ही मालूम होंगे.

Tags: Samsung, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स