मदद के बहाने ले गए मंदिर, भगवान के सामने किया दो लाख रुपये में सौदा, रुला देगी आदिवासी महिला की कहानी

Gypsy News

Gypsy News

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से सनसनीखेज खबर है. यहां मानव तस्कर गिरोह के दलाल एक विवाहित मजदूर आदिवासी महिला को दो लाख रुपये में बेच रहे थे. महिला की समझदारी, स्थानीय लोगों की जागरूकता और पुलिस की सक्रियता की वजह से दलालों के मंसूबे कामयाब नहीं हो सके. पुलिस ने समय रहते महिला को दलालों और खरीददारों के चंगुल से छुड़ा लिया. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस ने इन 5 में से चार मानव तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस फरार तस्कर की तलाश कर रही है. गिरफ्तार लोगों में एक महिला दलाल भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि इन मानव तस्करों में एक महिला और एक पुरुष के खिलाफ कुछ अन्य थानों में भी केस दर्ज हैं. सभी आरोपियों से सख्त पूछताछ की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, दो मानव तस्करों ने एक मजदूर महिला को मदद का झांसा दिया. उन्होंने उसे अपनी बातों में फंसा लिया. वे उसे बैतूल के बालाजीपुरम मंदिर घुमाने ले गए. यहां मंदिर के बाहर पहले ही रतलाम और इंदौर के रहने वाले दो युवक मौजूद थे. थोड़ी देर घुमाने के बाद मानव तस्करों ने महिला को मंदिर के बाहर खड़े युवकों के हवाले कर दिया. सभी एक साथ रतलाम निवासी युवक की कार में बैठ गए. इसके बाद सभी कार से रतलाम की ओर रवाना हो गए.

इसे भी पढ़ें:-हड्डियों को लोहे जैसा मजबूत बना देंगे ये 4 नॉन-डेयरी फूड्स, कैल्शियम मिलेगा भरपूर, जोड़ों का दर्द भी होगा कम

महिला का शोर सुनकर लोगों को हुआ शक
पुलिस के मुताबिक, जैसे ही उनकी कार बैतूल के पास बड़ोरा चौक पर पुहंची तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया. उसकी आवाज सुनकर वहां मौजूद लोगों को शक हुआ. उन्होंने इस कार को घेर लिया. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुला लिया. पुलिस सभी लोगों को थाने ले आई और बारी-बारी से पूछताछ की. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि एक महिला और एक पुरुष ने उसे मदद की बात कही और बेच दिया. उसकी शिकायत पर पुलिस ने पांच मानव तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. इनमें से चार गिरफ्तार हो गए, एक फरार हो गया.

Tags: Bhopal news, Mp news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स