रात का वक्त, बेडरूम में हुआ कुछ ऐसा कि चल गई गोलियां, पति-पत्नी की स्थिति देख दंग रह गए लोग

Gypsy News

Gypsy News

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हलपुरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद को भी गोली मार कर आत्महत्या कर ली. इस पूरी घटना से इलाके में सनसनी फैली है.

पूरा मामला अमरोहा जनपद के मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव हलपुरा का है. यहां के रहने वाले विनय कुमार शर्मा ने अपनी पत्नी आंचल शर्मा को पहले गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया उसके बाद विनय कुमार शर्मा ने खुद को भी गोली मार ली और मौत को गले लगा लिया. हत्या और फिर आत्महत्या की इस खबर में इलाके में सनसनी फैला गई.

इस मामले में विनय कुमार शर्मा के पिता किशोरी लाल शर्मा का कहना है कि उनके बेटे और बहू के बीच ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है लेकिन रोज की तरह ही रात को सभी लोग खाना खाकर हंसी-खुशी अपने कमरे में गए थे. अगर उनके बीच किसी समस्या का पता होता तो हम उसका हाल जरूर निकालते.

इस मामले की जानकारी मिलने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और हर कोई इस घटना को सुनकर हैरान रह गया. मामले की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों यानी मृतक दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले में वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Tags: Amroha news, Crime News, UP news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स