पूर्णिया में डबल मर्डर, शूटर्स ने घर में घुसकर मारी गोलियां, दादा-पोता की मौके पर हुई मौत

Gypsy News

Gypsy News

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया जिला में इन दिनों अपराधियों का हौसला काफी बढ़ गया है. ताजा मामला बड़हड़ा कोठी थाना के भतसारा पंचायत के कलमबाग गांव का है जहां घर के दरवाजे पर सोए दादा और पोता की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. हत्या का आरोप मृतक के बड़े बेटे अशोक मंडल पर लगा है. घटना की वजह जमीनी विवाद और आपसी रंजिश बताई जा रही है.

मृतक के छोटा पुत्र अखिलेश मंडल और पत्नी शारदा देवी की मानें तो चतुरी मंडल और उसका पोता मनीष कुमार घर के दरवाजे पर रोज की तरह ही सोये थे. इसी बीच रात में बाइक सवार तीन अपराधी घर में घुसे और सोये अवस्था में ही दादा और पोता को गोली मार दिया जिस कारण मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

गोली की आवाज सुनकर घरवाले जगे लेकिन तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. घरवालों ने बताया कि एक माह पहले 8 कट्ठा जमीन को लेकर मृतक चतुरी मंडल और उनका बड़ा बेटा अशोक मंडल के बीच झगड़ा हुआ था. उस समय उन्होंने धमकी भी दी थी. अशोक मंडल ने ही साजिश के तहत उनके पिता चतुरी मंडल और बेटा मनीष कुमार की गोली मरवाकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही बड़हरा थाना प्रभारी विकास कुमार आजाद, धमदाहा एसडीपीओ और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने कहा कि प्रथम दृष्टिया आपसी रंजिश की बात सामने आ रही है. हत्या का आरोप बेटा पर ही लग रहा है. फिलहाल धमदाहा एसडीपीओ, थाना प्रभारी और एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है. बडहरा कोठी के थाना प्रभारी विकास आजाद में बताया कि घटना के पीछे जमीनी विवाद ही वजह है. अभी परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद ही कुछ खुलासा होगा.

उन्होंने बताया कि सोये अवस्था में चतुरी मंडल और उनके पोता को अपराधियों ने गोली मारी है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Bihar News, Double Murder, Purnia news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स