रात के अंधेरे में प्रेमिका के घर में घुसा प्रेमी, विलन बनकर आए लड़की के परिवारवाले और फिर…

Gypsy News

Gypsy News

रिपोर्ट- राजीव रंजन विमल

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में एक प्रेमी को प्रेमिका के घर जाकर छिप-छिपकर मिलना महंगा पड़ गया. प्रेमी के घरवालों ने आशिक को रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. हालांकि उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गयी जब प्रेमी को मार खाते देख प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ पी लिया.

क्या है पूरा मामला

प्रेमी को पिटते हुए देख प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ पीकर जान देने की कोशिश की. आनन फानन में परिवार के लोगों ने नाबालिग को शकुराबाद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया गया. शकुराबाद थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. दरअसल सरैया गांव निवासी एक किशोरी से रतनी पंचायत के दरोगा बीघा गांव निवासी पंकज कुमार पिछले कई महीनों से छुप-छुप कर मिलने जाता था और फिर अपने घर चला जाता था.

घर में अकेली थी प्रेमिका

शनिवार को प्रेमिका अपने घर में अकेली थी. प्रेमी पंकज को लड़की ने अपने घर बुला लिया लेकिन कुछ ही देर में उसके परिजन घर पहुंच गए. फिर क्या था. अनजान युवक को देख परिजन शोर मचाने लगे. शोरगुल की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया. कई लोगों ने लड़के पर अपना हाथ साफ किया. घटना की जानकारी शकुराबाद थाने की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया और थाना ले गयी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

प्रेमी को पिटता देख नाबालिक छात्रा ने भी आत्मघाती कदम उठा लिया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है जहां वह इलाजरत है. इधर, इस घटना को लेकर एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया की युवक को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. छात्रा का बयान लेने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Jehanabad news, Love affair

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स