सिविल ड्रेस में रेड करने गई थी पुलिस, होटल में घुसते ही महिलाओं ने कर दिया हमला, थानेदार समेत 4 जख्मी

Gypsy News

Gypsy News

पूर्णिया. बिहार में वर्दी यानी की पुलिस पर एक बार फिर से हमला हुआ है. मामला कृत्यानंद नगर थाना से जुड़ा है जहां के वनभाग चौक पर अपराधियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर महिलाओं ने हमला कर दिया. इस हमले में तकनीकी शाखा के प्रभारी पंकज आनंद को गंभीर चोट लगी है, इसके अलावा तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए हैं. इस दौरान पुलिस ने कुख्यात अपराधी मोहम्मद शोएब समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

शोएब को छुड़ाने के दौरान कुछ महिलाओं को भी चोट लगी है. इस बाबत घायल पुलिस अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि वो लोग वनभाग चौक के पास एक होटल में सिविल ड्रेस में एक अपराधी को गिरफ्तार करने गए थे तभी अचानक कुछ महिलाएं और पुरुष ने पुलिस पर पथराव कर दिया. चाकू और लाठी डंडे से भी हमला कर दिया. इस हमले में धारदार हथियार से उनका हाथ भी कट गया है. कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हैं.

इस घटना में एक अपराधी मोहम्मद शोएब और रोमी कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान शोएब के परिजन उसे छुड़ाने के लिए पुलिस से भिड़ गये. आरोपी शोएब के परिजनों और घायल महिलाओं का कहना है कि पुलिस सिविल ड्रेस में थी जिस कारण वो लोग नहीं पहचान पाये कि पुलिस है या फिर अपराधी. वो लोग शोएब को छुड़ाने के लिए गए तो पुलिस ने उन लोगों को भी पीट दिया जिसमें वो लोग भी घायल हो गए हैं.

इस मामले में कृत्यानंद नगर थाना में 6 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है जबकि शोएब समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी होटल में अपराध की योजना बना रहे हैं. इसी सूचना पर तकनीकी शाखा प्रभारी पंकज आनंद, कृत्यानंद नगर थाना प्रभारी मनीष कुमार समेत पुलिस बल उसे गिरफ्तार करने पहुंचे.

जब पुलिस शोएब को गिरफ्तार कर ला रही थी तो अचानक महिलाओं ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया और लाठी और धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया गया है. आरोपी लोगों को चिन्हित कर उन पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.

Tags: Bihar News, Bihar police, Crime News, Purnia news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स