तलाक दो, वरना प्राइवेट वीडियो वायरल कर दूंगा… पति ने पत्नी को दी धमकी, क्या हुआ अंजाम?

Gypsy News

Gypsy News

नई दिल्ली: पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए एक शख्स ने ऐसा कारनामा किया कि उसे जेल जाना पड़ गया. दरअसल, शख्स पत्नी से तलाक चाहता था, मगर पत्नी नहीं चाहती थी. इसके लिए शख्स ने ब्लैकमेलिंग का सहारा लिया और शख्‍स ने तलाक नहीं देने पर पत्नी के निजी वीडियो और तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर ल‍िया. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताहबिक, आरोपी पति की पहचान बेलगावी शहर निवासी किरण पाटिल के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने प्रेमिका से शादी करने के लिए पत्नी को ब्लैकमेल करने का सहारा लिया था. पत्नी ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन असफल रही. आरोपी ने पीड़िता से तलाक के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था. इस बीच वह उसके निजी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के लिए उसे ब्लैकमेल भी करने लगा.

तलाक दो, वरना प्राइवेट वीडियो वायरल कर दूंगा... पति ने पत्नी को दी धमकी, क्या हुआ अंजाम?

पीड़िता ने जिला साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसके मोबाइल में पीड़िता के निजी वीडियो और फोटो मिले. आरोपी पति ने थाने से भागने की कोशिश की और जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और बुधवार रात को छुट्टी मिलने के बाद हिंडालगा जेल भेज दिया.

Tags: Crime News, Divorce, Divorces, Husband Wife Divorce Application

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स