Samsung के 3 तगड़े फोन आ रहे हैं धूम मचाने, खूब ताकतवर होंगे प्रोसेसर, कैमरा और बैटरी

Gypsy News

Gypsy News

हाइलाइट्स

नई सीरीज़ में तीन फोन गैलेक्सी S24, S24+ और गैलेक्सी S24 Ultra हो सकता है
गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस हो सकता है.
इस फोन के साइड टाइटेनियम के होंगे, यानी कि अलूमिनियम बॉडी रिप्लेस हो जाएगी.

सैमसंग के लेटेस्ट सीरीज़ फोन गैलेक्सी S24 के फोन लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी का गैलेक्सी Unpack इवेंट 17 जनवरी को आयोजित होगा. कंपनी की इस सीरीज़ में तीन फोन गैलेक्सी S24, S24+ और गैलेक्सी S24 Ultra हो सकता है, और उससे पहले ही फोन के कई फीचर्स सामने आ चुके हैं. बात करें इस सीरीज़ के सबसे प्रीमियम फोन गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की बात करें तो इसे लेकर कई बड़ी जानकारियां सामने आ चुकी हैं.

सबसे बड़े बदलाव जो इस बार देखने को मिल सकता है वह AI फीचर है. सैमसंग इस सीरीज़ के तीनों फोन में AI देने के लिए तैयार है. सैमसंग के आने वीले सीरीज़ के सबसे प्रीमियम फोन गैलेक्सी S24 Ultra के प्रोसर की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 या Exynos 2400 चिपसेट हो सकता है.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

इसके अलावा कैमरे के तौर पर गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस हो सकता है. बता दें कि अगर ऐसा हुआ तो मतलब गैलेक्सी S23 Ultra से कहीं बेहतर कैमरा मिलेगा. ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें 10MP जूम लेंस मिलता है. इस फोन के साइड टाइटेनियम के होंगे, यानी कि अलूमिनियम बॉडी रिप्लेस हो जाएगी, और इसमें पहले से कहीं ज़्यादा ब्राइट डिस्प्ले होने की बात सामने आई है.

इसमें 6.8 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है और साथ ही इसकी बैटरी भी पहले से कहीं पावरफुल होने की बात सामने आई है. इसके अलावा लीक हुई जानकारी के मुताबिक सीरीज़ के स्टैंडर्ड गैलेक्सी S24 में 6.2-इंच की स्क्रीन होने की उम्मीद है, जबकि S24+ में थोड़ा बड़ा 6.7-इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- क्या दूसरे चार्जर से फोन चार्ज करने पर जल्दी खराब हो जाती है बैटरी? सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे सिर

प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हुए फोन
खास बात ये है कि सैमसंग के फैंस आने वाले फोन को प्री-ऑर्डर कर सकते है. इसके लिए उन्हें सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट samsung.कॉम/in/unpacked/ पर जाना होगा, और नेक्स्ट गैलेक्सी VIPPASS को सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद कर लेटेस्ट फ्लैगशिप को प्री-बुक कर सकते हैं. पास खरीदने वालों को 17 जनवरी या उसके बाद गैलेक्सी S24 सीरीज के फोन खरीदने का मौका मिलेगा.

Tags: Mobile Phone, Samsung, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स