लक्षद्वीप जाने के लिए कर लें बैग पैक, Paytm पर मिल रहा है जबरदस्त ऑफर, ये कोड डालते ही मिल जाएगी फ्लाइट पर छूट

Gypsy News

Gypsy News

नई दिल्ली. Paytm द्वारा लक्षद्वीप की फ्लाइट टिकट पर 10 प्रतिशत फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है. यूजर्स इस ऑफर का फायदा ‘FLYLAKSHA’ प्रोमो कोड के साथ उठा सकते हैं. कंपनी का दावा है कि यह कदम पेटीएम पर लक्षद्वीप की यात्रा के लिए खोज में 50 गुना वृद्धि के बाद उठाया गया है. Paytm ने अपने ऐप को अपडेट करते हुए ये भी घोषणा की है कि ग्राहकों को एक फ्री कैंसिलेशन फीचर दिया जाएगा. इससे यूजर्स बिना चार्ज दिए अपने ट्रैवल प्लान्स को मॉडिफाई कर सकेंगे.

लक्षद्वीप के एकमात्र हवाई अड्डे अगत्ती द्वीप के लिए फ्लाइट्स कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के जरिए ली जा सकता है. एयर इंडिया एकमात्र कैरियर है जो लक्षद्वीप के लिए उड़ानें संचालित करता है. पेटीएम यूजर्स प्रोमो कोड FLYLAKSHA के साथ फ्लाइट टिकट बुकिंग पर 1500 रुपये तक फ्लैट 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 15 हजार के इस टैबलेट में पावर बैंक जैसी बैटरी, शानदार स्पीकर्स और 11-इंच का डिस्प्ले भी

जान लें मिनिमम ऑर्डर वैल्यू
हालांकि, फ्लाइट टिकट बुकिंग के लिए मिनिमम ऑर्डर वैल्यू 3,000 रुपये रखी गई है. ये ऑफर केवल लक्षद्वीप हवाई अड्डे के लिए मान्य होगा और प्रति ग्राहक, प्रति माह एक बार मान्य होगा. तत्काल छूट की गणना बीमा राशि से अलग होगी. साथ ही इंस्टैंट डिस्काउंट के कैलकुलेशन लिए सुविधा शुल्क या खरीदी गई सहायक वस्तुएं (भोजन, बीमा, सामान, आदि) को कुल बुकिंग अमाउंट से बाहर रखा जाएगा.

रद्द किए गए ऑर्डर इंस्टैंट डिस्काउंट के लिए एलिजिबल नहीं होंगे. पेटीएम किसी भी समय बिना किसी पूर्व सूचना के ऑफर के किसी भी नियम और शर्तों को वापस लेने और/या बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लक्षद्वीप का दौरा करने के बाद, ट्रैवल प्लेटफॉर्म्स और टूर ऑपरेटर्स को कथित तौर पर लक्षद्वीप के लिए काफी खोज और पूछताछ मिल रही है.

Tags: Paytm, Paytm Mobile Wallet, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स