क्या आईफोन, क्या एंड्रॉयड, हर दिग्गज फोन पर भारी पड़ रहा है ये बजट मोबाइल, 6000 से कम में 8GB RAM…

Gypsy News

Gypsy News

हाइलाइट्स

Tecno Pop 8 को सिर्फ 5,999 रुपये में बाजार में उपलब्ध कराया जा रहा है.
कैमरे के लिए फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है.
पावर के लिए Tecno के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है.

बाज़ार में आए दिन नए-नए फोन आते रहते हैं. फोन कंपिनयां हर रेंज के मोबाइल पेश करती हैं ताकि हर कोई अपने हिसाब फोन खरीद पाए. कुछ फोन बहुत महंगे होते हैं कुछ काफी सस्ते दाम पर भी मिल जाते हैं. अभी हाल ही में एक ऐसा फोन लॉन्च हुआ है जो कि एंड्रॉयड क्या आईफोन है. टेक्नो पॉप 8 को पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया है.

Tecno Pop 8 को सिर्फ 5,999 रुपये में बाजार में उपलब्ध कराया जा रहा है. हालांकि कीमत तो 6,499 रुपये है मगर 500 रुपये का कार्ड डिस्काउंट है. खास बात ये है कि कोई भी कार्ड चल जाएगा. फोन को 9 जनवरी से ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ (1,612 x 720 पिक्सल) डॉट-इन डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन में डायनैमिक पोर्ट फीचर भी दिया गया है. ये ऐपल के डायनैमिक आईलैंड की तरह ही है. इसमें क्विक नोटिफिकेशन्स देखे जा सकते हैं. इसके फ्रंट पैनल में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है.

मिलेगी 8 जीबी रैम
Tecno Pop 8 में Unisoc T606 प्रोससर दिया गया है. इस फोन में 4GB LPDDR4x रैम और 64GB UFS2.2 स्टोरेज दिया गया है. फोन के रैम को बढ़ाकर 8GB तक भी किया जा सकता है. वहीं, मेमोरी को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 13 Go एडिशन बेस्ड HiOS 13 पर चलता है.

ये भी पढ़ें- गीज़र के साथ नहीं लगाई ये एक चीज़ तो तहत-नहस हो सकती है मशीन, जान को भी रहता है खतरा!

कैमरे के लिए फोन के रियर में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. इन कैमरे के साथ डुअल LED फ्लैश यूनिट भी दिया गया है. फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इस फोन में DTS बैक्ड स्टीरियो स्पीकर्स भी मौजूद हैं.

पावर के लिए Tecno के इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है, जो 10W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ है. कंपनी के दावे के मुताबिक इस फोन में सेगमेंट के बाकी फोन के मुकाबला में 400% लाउडर साउंड आउटपुट मिलेगा. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, WiFi 802.11, ब्लूटूथ 5.0, GPS और USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Tecno

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स