भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है कर्व्ड डिस्प्ले वाला ये स्मार्टफोन, आया टीजर, जानें बाकी डिटेल

Gypsy News

Gypsy News

नई दिल्ली. Lava एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी के टॉप एग्जीक्यूटिव के हालिया ट्वीट से इस बात की जानकारी मिली है. ये फोन Lava Blaze Curve 5G होगा. इसे लेकर एग्जीक्यूटिव की ओर से अक्षरों की हेराफेरी कर एक शब्द लिखा गया है, जिससे सुलझा लेने पर Lava Blaze Curve 5G नाम सामने आया है. स्मार्टफोन के नाम से ये समझा जा सकता है कि ये अपकमिंग स्मार्टफोन कर्व्ड स्क्रीन वाला कंपनी का पहला फोन होगा. कंपनी ने हाल ही में भारत में Lava Yuva 3 Pro और Lava Storm 5G को लॉन्च किया था और अपकमिंग फोन नए साल यानी 2024 में कंपनी का पहला फोन हो सकता है.

X (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट में, लावा के प्रेसिडेंट सुनील रैना ने ” टेक्स्ट पोस्ट किया और यूजर्स से कंपनी के अगले प्रोडक्ट का अनुमान लगाने के लिए कहा. कुछ यूजर्स ने तुरंत ही Lava Blaze Curve 5G नाम बता दिया. ये नाम दिए गए शब्द को सुलझाने पर सामने आता है. हालांकि, कंपनी ने अभी इस नाम के स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा नहीं की है.

ये भी पढ़ें: भारत में नहीं मिलता है ये फोन, आ जाए तो लाखों दिल हो जाएंगे खुश! इसकी खूबियां हैं वजह

मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले
Lava Blaze Curve 5G नाम से ये समझा जा सकता है कि अगर ये फोन लॉन्च होता है तो इसमें कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. इससे ये भी साफ है कि फोन में 5G कनेक्टिविटी भी मिलेगी. फिलहाल ये साफ नहीं है कि फोन की कीमत कितनी होगी. हालांकि, लावा आमतौर पर किफायती कीमत वाले फोन्स ही ऑफर करता है. ऐसे में इस फोन की कीमत कम ही हो सकती है. फिलहाल बाजार में iQoo Z7 Pro 5G, Realme 11 Pro और Realme Narzo 60 Pro जैसे फोन्स बजट में कर्व्ड डिस्प्ले ऑफर करते हैं.

पिछले साल नवंबर में कंपनी ने Lava Blaze 2 5G को लॉन्च किया था. ये Blaze series स्मार्टफोन्स का लेटेस्ट एडिशन था. इस अफोर्डेबल स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये है. ये फोन 6.56-इंच LCD डिस्प्ले, MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर और 6GB तक रैम के साथ आता है.

Tags: 5G Smartphone, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स