अब तक किसी फोन में नहीं मिली, ऐसी होगी OnePlus 12R की खासियत, लोगों को कर देगा दीवाना

Gypsy News

Gypsy News

वनप्लस भारत में अपने नए फोन के साथ आने के लिए तैयार है. कंपनी ने पहले ही बता दिया था कि वनप्लस 12 के साथ वनप्लस 12R को भी पेश किया जाएगा. फोन को लेकर काफी दिनों से नई-नई रिपोर्ट सामने आ रही है. लेकिन कंपनी ने अब वनप्लस 12R की स्क्रीन और बैटरी के फीचर्स को कंफर्म कर दिया है. कंपनी का ये फोन फ्लैगशिप सीरीज़ के कम कीमत वाला वर्जन होगा.

इस फोन में 120Hz का अडैप्टिव रिफ्रेश रेट होगा और इसी के साथ आने वाले इस दमदार फोन में 5,500mAh की बैटरी भी होगी.

ये भी पढ़ें- मात्र 600 रुपये के इन मिनी हीटर से गर्म हो जाएगा पूरा कमरा, सर्दी में आने लगेगा पसीना, उतारेंगे स्वेटर!

वनप्लस का दावा है कि 12R में कटिंग-एज स्क्रीन दी जाएगी जिसकी सीधी टक्कर LTPO प्रोXDR डिस्प्ले से होगी. ये फोन एडैप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, जिसका मतलब ये हुआ कि रिफ्रेश रेट के बीच स्विच करने पर इसकी बैटरी खर्च नहीं होगी.

इसके अलावा ये भी उम्मीद की जा रही है कि फोन पहले से ज़्यादा इंटेलिजेंट और फास्ट होगा. इसके अलावा ये भी दावा किया गया है कि इसमें सबसे बेहतर रिफ्रेश रेट मिलेगा. 5,500mAh बैटरी की बात करें तो ये भी एक बड़ा बदलाव होगा जो वनप्लस के फोन में देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- हीटिंग रॉड से पानी गर्म करते समय ज़्यादातर लोग करते हैं ये गलती, फिर नहीं रुक पाती बड़ी मुसीबत

ऐसा पहली बार होगा जब किसी वनप्लस फोन में  इतनी दमदार बैटरी दी जाएगी. वनप्लस ने गेमिंग पर फोकस करते हुए कहा है कि फोन की बैटरी लंबे समय तक चलती रहेगी. हालांकि कितने घंटे तक चलेगी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

फोन ओप्पो के SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा, लेकिन कितनी फास्ट चार्जिंग होगी इस बात की जानकारी नहीं दी है. वैसे Supervooc से 240W तक स्पीड मिलती है. बता दें कि वनप्लस 12 में 100W चार्जिंग मिलने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें- निकले थे ओप्पो लेने मगर आईफोन को इतना सस्ता देख बदल गया मन, मार्केट में होने लगी धक्का-मुक्की!

वनप्लस 12R में 6.74 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. इसमें 12GB से 16GB रैम, 256GB स्टोरेज, एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और एक ट्रिपल लेंस कैमरा होने की भी बात सामने आई है.

इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड और 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आ सकता है. लेकिन ध्यान रहे कि इनमें से किसी भी फीचर्स की अभी तक कंफर्मेशन नहीं की गई है.

Tags: Mobile Phone, Oneplus, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स