‘जॉब चाहिए तो मेरे साथ एक रात गुजारनी होगी…,’ अफसर ने लड़कियों से कहा- एक घंटे में बताओ कर सकती हो या नहीं

Gypsy News

Gypsy News

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से बड़ी खबर है. यहां दो युवतियों ने बीज निगम के अफसर पर नौकरी के बदले अश्लील मांग करने का आरोप लगाया है. युवतियों ने आरोप लगाया है कि बीज निगम के अफसर ने उनसे नौकरी के बदले एक रात बिताने की बात कही है. हैरानी की बात है कि ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने जब अफसर को पकड़कर पूछताछ की तो उसने कहा कि उससे गलती हो गई. क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया है. इस खबर के बाद सनसनी फैल गई है. युवतियां रीवा की रहने वाली हैं. वे बीज विकास निगम में नौकरी देने ग्वालियर आई थीं. छेड़छाड़ की यह घटना 3 जनवरी की है. छात्राओं ने कुछ दिनों बाद पुलिस से मामले की शिकायत की.

पुलिस के मुताबिक, बीज विकास निगम ने संविदा पर भर्तियां निकाली थीं. विभाग ने इसके लिए ग्वालियर के कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू आयोजित किए थे. इसमें पीड़ित छात्राओं के साथ-साथ कई लोग शामिल हुए. इन संविदा भर्तियों के लिए इंटरव्यू लेने वालों में आरोपी संजीव कुमार भी शामिल था. वह भोपाल से आया था. पुलिस ने बताया कि इंटरव्यू हो जाने के बाद आरोपी ने छात्राओं को फोन किया. फोन करने के बाद उसने वॉट्सअप पर छात्राओं से एक रात बिताने का मैसेज भेज दिया. ये मैसेज देख छात्राओं के होश उड़ गए वो डर गईं.

लड़कियों ने पुलिस को दिए मैसेज के स्क्रीनशॉट
बता दें, छात्राओं ने आरोपी संजीव के वॉट्सएप मैसेज डिलीट कर दिए. लेकिन, उससे पहले स्क्रीनशॉट ले लिए. उन्होंने ये स्क्रीनशॉट पुलिस को दे दिए हैं. उसमें आरोपी ने साफ लिखा है कि मेरे साथ एक रात गुजारोगी तो नौकरी मिलेगी. एक घंटे में बताओ ये कर सकती हो कि नहीं. इसके बाद पुलिस ने इस स्क्रीनशॉट की पुष्टी करने के लिए सिम कंपनी से पूरी जानकारी निकलवाई. सिम में दर्ज मोबाइल नंबर आरोपी संजीव कुमार तंतुवे का ही निकला. उसमें उसकी एड्रेस सिवनी की दर्ज है. इसके बाद पुलिस ने संजीव को हिरासत में लेकर इसकी पूछताछ की. बताया जाता है कि संजीव कुमार ने पुलिस से कहा कि उससे गलती हो गई. इसके बाद पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 354-ए में छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया.

Tags: Gwalior news, Mp news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स