पति की सरकारी नौकरी लेकर प्रेमी से करनी थी शादी, पत्नी ने शूटर्स बुलाया, सुपारी देकर कराई हत्या

Gypsy News

Gypsy News

पटना. पति की सरकारी नौकरी और प्रेमी के साथ पाने के लिए एक पत्नी ने ऐसी दरिंदगी दिखाई जिसे देख पुलिस भी हैरान रह गई. उसने पहले तो अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची फिर शूटर्स की मदद से 1 लाख रुपये की सुपारी देकर पति की हत्या करवा दी. पत्नी द्वारा पति की हत्या कराने का मामला बिहार से जुड़ा है. दरअसल नेहा की शादी सरकारी विभाग में क्लर्क का काम करने वाले पप्पू कुमार के साथ हुई थी लेकिन शादी के पहले से ही नेहा का संबंध उसके प्रेमी से था.

दानापुर में हुई इस घटना में प्रेमी के प्यार में अंधी पत्नी ने नौकरी की लालच में सुपारी देकर पति की हत्या करवा. दरअसल दानापुर से सटे खगौल थाना क्षेत्र के दल्लूचक चारघरवा मोड़ के पास 5 दिसंबर को पप्पू की हत्या हो गई थी. हत्या की इस घटना के बाद से ही परिजनों ने मृतक पप्पू कुमार जो भवन निर्माण विभाग में कनीय लिपिक के तौर पर कार्यरत था की पत्नी और उसके परिजनों पर हत्या का शक जाहिर किया गया था.

इसके बाद से ही पुलिस इस मामले में पुख्ता सबूत का इंतजार कर रही थी. पुलिस को पुख्ता सबूत मिला और वैज्ञानिक अनुसंधान में नेहा कुमारी और उसे मेहंदीगंज के रहने वाले प्रेमी राजन कुमार की संलिप्तता सामने आई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार प्रेमी राजन ने हत्या के सारे राज उगल दिए. उसने बताया कि वो नेहा से उसकी शादी के 2 साल पूर्व से ही प्रेम करता था. शादी होने के बाद बातचीत में दिक्कत होती रहती थी लेकिन बात होती थी.

इसी दौरान यह हत्या की साजिश रची गई. इस दौरान हत्या के बाद नेहा कुमारी की सरकारी नौकरी होती तो दोनों साथ में हो जाते लेकिन पुलिस ने उनके सारे मंसूबों पर पानी फेरते हुए दोनों को गिरफ्तार करते हुए सलाखों के पीछे भेज दिया है. इसका खुलासा करते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि खगौल थाना क्षेत्र के दल्लूचक चरघरवा मोड़ के पास भवन निर्माण विभाग में पदस्थापित कनीय लिपिक पप्पू कुमार की गोली मारकर हत्या 5 दिसंबर की रात तकरीबन 9:15 बजे कर दी गई थी.

इस कांड के बाद से ही पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान में लगी हुई थी. इस मामले में यह बातें सामने आई कि उसकी पत्नी नेहा कुमारी ने ही अपने प्रेमिका राजन कुमार के साथ मिलकर पति की सरकार नौकरी पाने के लिए सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी थी.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, PATNA NEWS

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स