मकर संक्रांति के दिन नीतीश कुमार की मंत्री के गांव में डबल मर्डर, भीड़ ने ऑन स्पॉट किया फैसला

Gypsy News

Gypsy News

रोहतास. बड़ी खबर बिहार के सासाराम से है जहां मकर संक्राति के दिन डबल मर्डर की घटना हुई है. बच्चे की हत्या के बाद लोगों ने न केवल कानून को अपने हाथ में लेते हुए आरोपी महिला की हत्या कर दी बल्कि आरोपी के घर में भी आग लगा दी. डबल मर्डर और आगजनी की ये घटना जिले के अगरेर थाना क्षेत्र के आकाशी गांव की है. दोहरी हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक अकाशी गांव के जग्गू सिंह का 4 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार अचानक घर से लापता हो गया था.

उसकी खोजबीन शुरू हुई लेकिन बाद में जब 4 वर्षीय शिवम कुमार का शव दशरथ सिंह के घर के पास से बरामद हुआ. फिर क्या था. ग्रामीण उग्र हो गए एवं दशरथ सिंह के घर में घुसकर मारपीट की जाने लगी. मारपीट के दौरान दशरथ सिंह की पत्नी चिंता देवी को गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई. इसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. मौके पर अगरेर थाना की पुलिस पहुंच गई है एवं छानबीन शुरू कर दिया है.

हत्या के आरोपी के घर लगाई आग

बता दे कि जिस घर के पास से बच्चे का शव बरामद हुआ उसे घर में लोगों ने सामानों में भी आग लगा दी तथा जमकर उपद्रव मचाया गया. रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है एवं मौके पर पुलिस बल तनात की गई है. दोनों शवो का पोस्टमार्टम करा दिया गया है. इस वारदात के बाद दोनों पक्षों से कई लोग फरार भी हैं. बता दें कि आकाशी बिहार सरकार की मंत्री अनिता देवी का गांव है.

पुरानी रंजिश के कारण हत्या की आशंका 

बताया जाता है कि जग्गू सिंह तथा दशरथ सिंह पड़ोसी हैं. दोनों में पुरानी रंजिश की आशंका व्यक्त की जा रही है. उसी रंजिश में ये हत्या हुई है. इस घटना के बाद ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. एक साथ गांव में बच्चों सहित दो की हत्या से सनसनी फैली हुई है और घटना के बाद से पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. जिस तरह से मकर संक्रांति के दिन एक मासूम की हत्या कर दी गई और उसके बाद आरोपी की भी हत्या से तरह-तरह की चर्चा का बाजार गर्म है. मृतक बच्चों के चाचा का कहना है कि उसके भतीजे को बोरी में भरकर छत से फेंक दिया गया.

रोहतास एसपी खुद कर रहे जांच

रोहतास के एसपी विनीत कुमार पत्रकारों को मैसेज कर बताया कि एक लापता बच्चे का शव मिलने के बाद एक महिला की हत्या कर दी गई है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने लोगों से संयम बरतने एवं भ्रम एवं अफवाह से दूर रहने की अपील की है. उन्होंने कहा कि पूरे घटनाक्रम की जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स