ज्वेलरी शो रूम को बंद करने की हो रही थी तैयारी तभी आ धमके लुटेरे, गोली मारी, लूट ले गए गहने

Gypsy News

Gypsy News

रिपोर्ट- प्रियांक सौरव

मुजफ्फरपुर. बिहार में इन दिनों अपराधियों के मंसूबे सातवें आसमान पर हैं, यही कारण है कि रोजना कहीं न कहीं वो बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से आ है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक ज्वेलरी दुकान में लूटपाट करते हुए कई राउंड फायरिंग भी की. बदमाशों ने इस दौरान दुकान के एक कर्मी को भी गोली मार दी है, जिसे फिलहाल इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दो खोखा भी बरामद किया है. गोलीबारी की ये घटना सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर रेवा रोड की है, जहां हीरालाल सर्राफ एन्ड ज्वेलर्स दुकान को बंद करने के दौरान तीन बाइक पर सवार आधा दर्जन बदमाश पहुंच गए और दुकान में घुसकर लूटपाट करनी शुरू कर दी. हालांकि तब तक दुकान के मलिक कैश लेकर जा चुके थे.

बदमाशों ने दुकान के अंदर करीब 5-6 राउंड गोली भी चलाई और कर्मियों को बंधक बनाकर कई ज्वेलरी लूट लिए. इस दौरान एक कर्मी के पैर मे गोली लग गई, फिलहाल उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. घटना को लेकर दुकानदार ने बताया कि बदमाशों ने कैश निकालने की कोशिश की थी, लेकिन कैश नहीं था, ऐसे में बदमाशों ने काउंटर में सजाकर रखें गए कीमती जेवरों को लूट लिया है.

लूटपाट और गोलीबारी की सूचना पर मौके पर पहुंची सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर सिटी ASP अवधेश दीक्षित, सिटी SP अरविन्द प्रताप सिंह भी पहुंचे. पुलिस दुकान में लगे CCTV फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Muzaffarpur news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स