CEO Kill Son: ‘हत्यारिन’ मां सूचना सेठ के पति ने उठाया राज से पर्दा, पुलिस पूछताछ में बताया- पिछले 5 रविवार से…

Gypsy News

Gypsy News

पणजी. चार साल के बेटे की हत्या की आरोपी व एआई-आधारित एक स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ के पति ने शनिवार को गोवा पुलिस को बताया कि सेठ ने उन्हें पिछले पांच रविवार से बेटे से नहीं मिलने दिया. वेंकट रमन जांच के तहत अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर के समय बेंगलुरु से कलंगुट थाने पहुंचे.

पुलिस के अनुसार, सेठ ने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने बेटे की कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसका शव एक बैग में रखा और बेंगलुरु वापस जाने के लिए टैक्सी ली, लेकिन उसे आठ जनवरी को कर्नाटक के चित्रदुर्ग में बीच रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया गया.

रमन ने जांच अधिकारी (आईओ) से मिलने जाने से पहले मीडिया से बात नहीं की. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह (रमन) विस्तृत बयान दर्ज करा रहे हैं. अधिकारी ने बताया कि दोपहर तक उनके बयान का काफी हिस्सा दर्ज किया जा चुका था और दोपहर के भोजन के बाद रमन आईओ के साथ फिर से बैठे.

उन्होंने कहा कि रमन ने पुलिस को बताया कि उनके और सेठ के बीच बेंगलुरु की एक पारिवारिक अदालत में तलाक का मुकदमा चल रहा है. अधिकारी के अनुसार, रमन ने दावा किया कि अदालत ने उन्हें मुलाकात का अधिकार दिया था, लेकिन सेठ ने उन्हें पिछले पांच रविवार से उनके बेटे से नहीं मिलने दिया.

जब बेटे की हत्या हुई तब रमन इंडोनेशिया के जकार्ता में थे. पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश करने से पहले अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी.

Tags: Goa, Goa police

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स