Divya Pahuja Murder: कत्ल के 11 दिन बाद मिला दिव्या पाहुजा का शव, क्यों हुई हत्या, कहां और कैसे मिली लाश?

Gypsy News

Gypsy News

Gurugram murder Case: जिस दिव्या पाहुजा नाम की मॉडल की हत्या से पूरा हरियाणआ दहल उठा है, आखिरकार उसका शव कत्ल के 11 दिन बाद मिल ही गया. हरियाणा को हिला देने वाले मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में पुलिस को शनिवार को उस वक्त कामयाबी हाथ लगी, जब हरियाणा के टोहना फतेहाबाद के एक नजर में दिव्या का शव मिला. दरअसल, आरोपियों ने दिव्या पाहुजा का कत्ल कर उसका शव हरियाणा के टोहाना फतेहाबाद से नहर में फेंका था. कहा जाता है कि दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्ल फ्रेंड थी. दिव्या की हत्या 2 जनवरी को हुई थी. पुलिस ने इस मामले में बलराज गिल को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ के आधार पर ही गुरुग्राम पुलिस ने दिव्या की बॉडी नहर से बरामद की है.

पुलिस को बीते 11 दिनों से गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या के शव को ढूंढने में लगी हुई थी. गुरुग्राम पुलिस ने वह कार बरामद कर ली थी, जिसका इस्तेमाल कथित तौर पर मॉडल दिव्या पाहुजा के शव को ठिकाने लगाने के लिए किया गया था. मॉडल दिव्या की गुरुग्राम स्थित एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसके शव को लेकर बीते 11 दिनों से तलाश जारी थी. दिव्या के शव की तलाशी में एनडीआरएफ की टीम से लेकर हरियाणा और पंजाब की पुलिस भी लगी थी. बलराज ने पुलिस को बताया था कि उसने ही दिव्या के शव को ठिकाने लगाया था और उसने टोहाना नहर में फेंका था.

दिव्या पाहुजा मर्डर केस में बड़ी खबर, मिल गई मॉडल की बॉडी, जानें कहां था शव?

5 लोग दिव्या को होटल में ले गए थे
पुलिस की मानें तो गैंगस्टर संदीप गाडोली की गर्लफ्रेंड दिव्या (27 वर्षीय) को मंगलवार को पांच लोग एक होटल के कमरे में ले गए. पुलिस के अनुसार दिव्या को कथित तौर पर सिर में गोली मारी गई थी क्योंकि वह होटल मालिक को ‘अश्लील तस्वीरों’ को लेकर ब्लैकमेल कर उससे पैसे वसूल रही थी. पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में होटल मालिक अभिजीत सिंह (56) सहित संदिग्ध होटल सिटी प्वाइंट की लॉबी से एक नीली बीएमडब्ल्यू कार तक कथित तौर पर सफेद चादर में लिपटे उसके शरीर को घसीटते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस ने बताया कि फुटेज में आरोपियों को दिव्या के शव को डिक्की में रखकर कार से होटल से भागते देखा जा सकता है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिजीत ने होटल से करीब एक किलोमीटर दूर वह कार बलराज गिल उर्फ हेमराज (28) को सौंप दी थी. गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि बीएमडब्ल्यू कार पंजाब के पटियाला में एक बस स्टैंड पर लावारिस पाई गई थी

Divya Pahuja Murder: कत्ल के 11 दिन बाद मिला दिव्या पाहुजा का शव, क्यों हुई हत्या, कहां और कैसे मिली लाश?

कब-क्या हुआ?
1 जनवरी को दिव्या पाहुजा हत्यारोपी अभिजीत सिंह के साथ घूमने गई थी और फिर अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंचे थे. 2 जनवरी की रात अभिजीत सिंह ने अपने अन्य साथियों संग मिल दिव्या की हत्या को अंजाम दिया और फिर उंसके शव को अपनी गाड़ी में डाल ठिकाने लगाने के मकसद से अपने 2 अन्य साथियों को 10 लाख रुपये दिए. अभिजीत के दोनों साथी मृतका के शव को लेकर फरार हो गए. बहरहाल पुलिस ने अभिजीत और दो अन्य को हिरासत में लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है. दिव्या पाहुजा का नाम गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर में सबसे पहले सामने आया था.

Tags: Crime News, Gurugram, Haryana news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स