‘उसकी याद दिलाता था…’ किसकी वजह से CEO मां बनी खूंखार, किया ममता का कत्ल, यहां हैं सभी सवालों के जवाब

Gypsy News

Gypsy News

Son’s Killer Suchna Seth: बेंगलुरु की एक एआई कंपनी (Artificial Intelligence) की सीईओ सुचना सेठ पर गोवा के एक अपार्टमेंट में अपने 4 साल के बच्चे का गला घोंटने का आरोप है. ताजा जानकारी के अनुसार, उन्होंने बेटे की हत्या से पूर्व अपने अलग रह रहे पति वेंकटरमन को एक मैसेज कर कहा कि तुम रविवार (7 जनवरी) को बेंगलुरु में अपने बेटे से मिल सकते हो, हालांकि सुचना को उनसे बेटे को मिलाने की कोई प्लानिंग नहीं थी. गोवा में उसकी बुकिंग 6 जनवरी से 10 जनवरी तक थी.

वेंकेट ने बताया कि सुचना ने जब मैसेज किया था, उस समय वह बेंगलुरु में ही थे. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने सुचना के मैसेज का जवाब देकर बेटे से मिलने उसके बताए जगह पर पहुंचे, लेकिन वहां दो घंटे तक इंतजार किया और उसके बाद सुचना को फोन और मैसेज किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इसलिए वह काम के लिए जकार्ता चले गए.

गोवा होटल दर्ज कराया एफआईआर: गोवा पुलिस ने बुधवार को सुचना सेठ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी. सुचना अपने बेटे के साथ उसके होटल में रुकी थी, उसके मैनेजर ने एफआईआर दर्ज कराई.

सुचना ने मृत बेटे पर क्या कहा: सुचना ने अपने बेटे की हत्या करने की बात स्वीकार नहीं की, लेकिन पुलिस को बताया कि वह 7 जनवरी को ही मर चुका था, जब दोनों ने गोवा में होटल में चेक-इन किया था.

10 जनवरी तक की बुकिंग: हालांकि सुचना की बुकिंग 10 जनवरी तक थी, लेकिन उसने बेंगलुरु में कुछ जरूरी काम का हवाला देकर 7 जनवरी की शाम को कैब लिया, वह सूटकेस लेकर अकेले होटल से निकलीं.

ट्रैफिक में फंसी: कैब ड्राइवर ने बताया वह गोवा-कर्नाटक सीमा के पास चोरला घाट पर भारी ट्रैफिक में फंस गया था. उसने सुचना को हवाई अड्डे पर छोड़ने की पेशकश की थी.

सड़क से यात्रा करूंगी: सुचना ने ड्राइवर से कहा कि वह केवल सड़क मार्ग से यात्रा करेंगी, चाहे कितना भी समय लगे. 8 जनवरी को ड्राइवर को पुलिस का फोन आया, जिसने सुचना सेठ से भी बात की. पुलिस ने उनसे उनके बेटे के बारे में पूछा. सुचना ने कहा कि उसने अपने बेटे को एक दोस्त के यहां छोड़ दिया है.

ड्राइवर के बयान ने सुचना की गिरफ्तारी को बनाया आसान: कैब ड्राइवर ही था जो सीईओ की गिरफ्तारी में पुलिस की सहायाता की. सुचना के झूठ का किया पर्दाफाश. पुलिस ने ड्राइवर को कैब को निकटतम पुलिस स्टेशन में ले जाने के लिए कहा. कैब उस समय कर्नाटक में ही थी.

बेटे की हत्या क्यों की?: जांचकर्ता अभी भी इस भयानक हत्या के मकसद के बारे में स्पष्ट नहीं हैं. सुचना ने अपने बेटे को कफ सिरप की हाई डोज देकर तकिये से उसका दम घोंट दिया होगा. रिपोर्ट में कहा गया है कि सुचना ने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को बताया कि बेटा उसे उसके अलग हो चुके पति का चेहरा याद दिलाता है.

फिर होटल में क्या किया: जिस दिन वह गोवा अपार्टमेंट में थी, ज्यादातर समय अपने कमरे के अंदर ही रहती थी. सुचना ने 7 जनवरी को ऑनलाइन कॉफी और कुछ खाना ऑर्डर किया था.

होटल के कमरे में खून के धब्बे किसके थे: रिपोर्टों में कहा गया है कि सुचना के जाने के बाद जिन खून के धब्बों से होटल के कर्मचारियों को सतर्क किया गया, वह सुचना के ही थे. पुलिस की जांच पुष्टि करता है कि अपने बेटे की हत्या करने के बाद, सुचना ने अपनी कलाई काटने की कोशिश की थी.

मेधावी छात्रा, शांत पड़ोसी: बेंगलुरु में सुचना के पड़ोसी उसे एक शांत व्यक्ति के रूप में जानते हैं. चार महीने पहले तक वह रचेनाहल्ली मेन रोड पर रहती थी. इसके बाद वह अपने बेटे के साथ इस फ्लैट से चली गई थी. सुचना ने चेन्नई में स्कूल और कोलकाता में कॉलेज में पढ़ाई की. उनके प्रोफेसर उसे एक प्रतिभाशाली छात्र के रूप में याद करते हैं, जिन्होंने रमन रिसर्च इंस्टीट्यूट में फ़ेलोशिप हासिल की थी.

.

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स