पटना में अपहरण के बाद महादलित बच्चियों से दरिंदगी, रेप के बाद एक की हत्या दूसरी बेहोश मिली

Gypsy News

Gypsy News

पटना. बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां के दानापुर इलाके में दो महादलित बच्चियों से दरिंदगी हुई है. फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र में अपहरण के बाद दो महादलित बच्चियों से बेरहम तरीके से दुष्कर्म की घटना को दरिंदो ने अंजाम दिया है. खून से लथपथ एक बच्ची की मौत हो गई है जबकि दूसरी डरी सहमी बच्ची को इलाज के लिए पटना एम्स भेजा गया है. बच्ची का खून से लथपथ शव हिंदुनि बधार में मिला है.

बताया जाता है सोमवार की सुबह हिंदुनी गांव से दोनों बच्चियों का गोइठा लाने के समय ही अपहरण कर लिया गाय था और उसी समय बधार में ले जाकर बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया. मंगलवार की सुबह शौच के लिए गांव के लोग गए तब एक बच्ची मृत अवस्था में जबकि दूसरी डरी सहमी खून से लथपथ थी. घटना के दिन परिजन बच्चियों के गायब होने की सूचना थाना में दी गया थी लेकिन पुलिस ने परिजनों को बच्चों को खोजबीन करने को कहा.

इसके बाद मंगलवार को एक का शव वहीं दूसरी बच्ची घायल अवस्था में मिली. घटना की जानकारी के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची, साथ ही एएसपी भी घटना स्थल पर मौजूद हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. घटना की गहनता से जांच के लिए एफएसएल और डॉग स्क्वायड को बुलाया गया है. फिलहाल घायल बच्ची एम्स में एडमिट है और डरी सहमी है जबकि मृत बच्ची का शव बधार में पड़ा है और पुलिस जांच कर रही है. इस मामले में माले नेता का कहना है अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है साथ ही दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाये.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Crime News, PATNA NEWS, Rape

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स