Bihar: पति ने रील्स बनाने से रोक तो पत्नी ने खोया आपा, ब्वॉयफ्रेंड की मदद से कर दिया काम तमाम

Gypsy News

Gypsy News

बेगूसराय. सोशल मीडिया के इस दौर में रील्स और वीडियो बनाने का क्रेज हर किसी को है लेकिन यही क्रेज पति-पत्नी के संबंधों में विवाद की वजह भी बन रहा है जिससे घरेलू हिंसा के मामले भी सामने आ रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला बिहार से भी आया है जहां पत्नी ने महज रील्स न बनाने देने पर पति को मौत के घाट उतार दिया वो भी अपने आशिक के साथ मिलकर.

आरोप है कि महज रील्स बनाने को लेकर हुए विवाद और वीडियो बनाने पर लगाई गई बंदिश के कारण पत्नी ने पति की हत्या करवा दी. युवक का शव ससुराल से मिला है. पूरा प्लान करने के बाद ससुराल बुलाकर युवक की हत्या की गई. युवक का शव संदेहास्पद स्थिति में मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना खोदाबंद पुर थाना क्षेत्र के फफोत गांव की है.

मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक की पत्नी इंस्टाग्राम पर रील बनाने की आदी थी. मृतक पति जिसका नाम महेश्वर राय है लगातार इस बात के लिए अपनी पत्नी को मना करता था. इसी से आक्रोशित पत्नी ने पति की हत्या कर दी. ससुराल गए युवक की पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर फांसी के फंदे से लटका दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार तकरीबन 7 वर्ष पूर्व समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के नरहन निवासी महेश्वर राय की शादी बेगूसराय जिले के फफोत निवासी रानी से हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीकठाक चल रहा था लेकिन रानी को सोशल मीडिया की लत लग गई थी. मृतक की पत्नी रानी पिछले तीन-चार साल से सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव थी और वो इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी जिसकी लत उसे लग गई जो कि महेश्वर राय को पसंद नहीं था. इस दौरान उसका किसी गैर के साथ प्रेम प्रसंग भी शुरू हो गया.

बीती रात भी इस बात से मना करने पर पत्नी ने उसक हत्या कर दी. हत्या की जानकारी भी मृतक के परिजनों को नहीं दी लेकिन किसी तरह से मृतक के कोलकाता में रहने वाले भाई को घटना की सूचना मिली. इसके बाद उन्होंने गांव वालों को इसकी खबर दी और फिर जब गांव वाले फफोत पहुंचे तो वहां महेश्वर राय का शव बरामद हुआ.

पति की हत्या के मामले में पत्नी रानी राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उसका प्रेमी शहजाद अभी भी फरार है. प्रेमी के साथ मिलकर ही पत्नी ने अपने पति की हत्या की घटना को अंजाम दिया था. अब पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुट गई है.

Tags: Begusarai Crime News, Bihar News, Husband murder, Husband Wife Dispute

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स