लुटेरे की रईसी… सुपारी लेकर फ्लाइट से आता था बिहार, करोड़ों लूटकर लौट जाता था मुंबई

Gypsy News

Gypsy News

अमित कुमार/समस्तीपुर. अभी तक आप ने सुपारी देकर दूसरे जिले से अपराधी बुलाकर घटनाओं को अंजाम दिलाने वाली बाते तो खूब सुनी होगी. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अपराधी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मुंबई से फ्लाइट से बिहार आता है और लूट की घटना को अंजाम देकर वापस फ्लाइट से मुंबई लौट जाता है.

मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थानाक्षेत्र के हरका कल्याण गांव का रहने वाला यह अपराधी समस्तीपुर और बेगूसराय जिले में लूट के वारदात को अंजाम देकर इन दिनों मुंबई में रह रहा था. हालांकि, अभी उसकी गिरफ्तारी बेगूसराय के एक लूट मामले में हुई, तो सारा राज बाहर आ गया. यह कोई और नहीं, बल्कि विवेक कुमार उर्फ कृष्णा है.

क्या है पूरा मामला?
बेगूसराय के एसपी योगेंद्र प्रसाद ने बताया कि कृष्ण को यहां की लूट गैंग हायर करती थी. वारदात के दौरान सबसे पहले हथियार वहीं निकालता था. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जब उससे पूछताछ की, तो कई चौंकाने वाली बात निकाल कर सामने आने लगी. वह मुंबई के नंदनी पवई मंदिर के पास पवई प्लाजा में रहता था. वह ठेका लेकर लूट की घटना को अंजाम देने हवाई जहाज से आता था और अपराध करने के बाद फिर हवाई जहाज से फरार हो जाता था. इस कारण से उसके बारे में पुलिस को कुछ पता नहीं चल पाता था. एक साल पहले समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर रोड नक्कू स्थान के समीप हीरा ज्वेलर्स में हथियार के बल पर हुई एक करोड़ के गहने और 50 हजार नकद की लूट और बेगूसराय के एक ज्वेलरी दुकान में हुई लूट में इसे गिरफ्तार किया गया है.

जेल में हुई थी महिला डकैत से दोस्ती
एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक मामले में कुछ समय पहले विवेक कुमार उर्फ कृष्णा रोसड़ा जेल में बंद था. वहां उसकी मुलाकात एक महिला डकैत से हुई थी. महिला डकैत का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा था. वहीं पर दोनों की दोस्ती हो गई. अभी वह सुपारी लेकर बिहार के गैंग के साथ मिलकर बड़ी-बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

Tags: Bihar News, Crime News, Local18, Police, Samastipur news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स