Patna: बर्थ डे पार्टी में हुआ कुछ ऐसा कि आपस में भिड़े युवक, चलने लगे चाकू, एक की मौत

Gypsy News

Gypsy News

पटना. पटना में बर्थ डे पार्टी के दौरान एक युवक की हत्या कर दी गई वहीं इस हमले में एक गार्ड को भी गहरे जख्म लगे हैं. घटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र की है. आलमगंज चौकी के समीप गोल्डन बैंक्विट हॉल में देर रात बर्थडे पार्टी के दौरान आपसी विवाद में युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों गुटों में जमकर मारपीट और चाकूबाजी हो गई, जिसमें चाकू लगने से एक युवक की मौत हो गई.

इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचा बैंक्विट हॉल का कर्मचारी भी घायल हो गया. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के केदारनाथ मठ आलमगंज चौकी निवासी बल्ली सहनी के 22 वर्षीय पुत्र अमन कुमार के रूप में की गई है.

घायल कर्मचारी की पहचान हिलसा निवासी विकास कुमार के रूप में की गई है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर बैंक्विट हॉल के कर्मचारी और घटना के प्रत्यक्षदर्शी घायल विकास कुमार ने बताया कि बर्थडे पार्टी के दौरान किसी बात को लेकर युवकों के दो गुटों में झगड़ा हो गया और देखते ही देखते चाकूबाजी शुरू हो गई. उसने बताया कि झगड़ा छुड़ाने के दौरान अपराधियों ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया.

हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है. आशंका जताई जा रही है कि आपसी रंजिश में ही अपराधियों द्वारा चाकू मारकर अमन की हत्या की गई है. मौके पर मौजूद आलमगंज थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार और पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आर एस ने आपसी रंजिश में हत्या की आशंका जताते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अपराधियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर बैंक्विट हॉल और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स