पुणे में दिनदहाड़े गोलीबारी, गैंगस्टर शरद मोहोल को उसके ही गैंग के गुर्गों ने उतारा मौत के घाट; 8 गिरफ्तार

Gypsy News

Gypsy News

पुणे. महाराष्ट्र के पुणे में गैंगस्टर शरद मोहोल की कथित तौर पर उसके ही गैंग के कुछ गुंडों ने गोली मारकर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुणे-सतारा रोड पर एक गाड़ी से आठ संदिग्धों को पकड़ लिया गया और उनके पास से तीन पिस्तौल, तीन मैगजीन और पांच कारतूस जब्त की गईं.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीन से चार हमलावरों ने 40 वर्षीय मोहोल को कोथरुड के सुतारदरा में शुक्रवार दोपहर करीब डेढ़ बजे बेहद पास से गोली मारी. एक गोली उसके सीने में लगी और दो गोलियां उसके कंधे के दाहिने हिस्से में लगीं. उन्होंने बताया कि मोहोल की कोथरुड इलाके के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

पुलिस के मुताबिक, मोहोल के खिलाफ हत्या और डकैती सहित कई मामले दर्ज थे. वह यरवदा जेल में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कटील सिद्दीकी की हत्या के मामले में आरोपी था, लेकिन अदालत ने उसे बरी कर दिया था. अधिकारी ने बताया कि संदेह है कि हत्या के पीछे का कारण भूमि और पैसों को लेकर विवाद होगा.

पुणे में दिनदहाड़े गोलीबारी, गैंगस्टर शरद मोहोल को उसके ही गुर्गों ने उतारा मौत के घाट; 8 गिरफ्तार

वहीं महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह गिरोहों के बीच की लड़ाई का मामला नहीं है, क्योंकि मोहोल की हत्या उसी के साथियों ने की है. उन्होंने कहा, ‘हमारी सरकार जानती है कि ऐसे कुख्यात अपराधियों से कैसे निपटना है. कोई भी गिरोहों के बीच की लड़ाई में संलिप्त होने की हिम्मत नहीं कर सकता.’

Tags: Gangwar, Pune news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स