थाईलैंड के पति ने पत्नी से मांगे 50 लाख रुपये, नहीं दिए तो बॉडी के साथ की हैवानियत, कर दिया इतना बड़ा कांड

Gypsy News

Gypsy News

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक विवाहित को उसके एनआरआई पति ने थाईलैंड में घर से निकाल दिया. विवाहित महिला किसी तरह ग्वालियर पहुंची. उसने जिल के एसपी को इसकी शिकायत की. उसके बाद वह थाने पहुंची. उसने पुलिस को यह बताया कि पति उसे हर तरह से प्रताड़ित करता है. वह उसे शारीरिक, मानसिक और आर्थिक तौर पर परेशान करता है. वह उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य भी करता है. उसकी शिकायत पर पुलिस ने ससुराल के चार सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कानूने के मुताबिक कार्रवाई की जा रही है. महिला से और भी जानकारी ली जा रही है.

पुलिस ने बताया कि एक महिला 2 जनवरी को अचानक एसपी ऑफिस पहुंची. उसने एसपी को बताया कि मैं ग्वालियर की रहने वाली हूं. मेरी थाईलैंड में रहने वाले युवक से शादी हुई है. शादी के कुछ ही महीनों बाद पति ने मुझसे कहा कि घरवालों से 50 लाख रुपये ले आओ. मैंने कहा कि मैं घरवालों से पैसे नहीं मांगूंगी. यह सुनने के बाद पति ने मुझे मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं उसने मेरे साथ अप्राकृतिक कृत्य करना भी शुरू कर दिया. उसने रोज-रोज मुझे बेहरमी से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. 28 मई को उसने मुझे घर से निकाल दिया.

थाईलैंड पहुंचते ही करने लगा टॉर्चर
एसपी को शिकायत देने के एक बाद 4 जनवरी को विवाहिता महिला थाने पहुंची. पुलिस ने उसकी शिकायत पर उसके ससुराल पक्ष के 4 सदस्यों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. गौरतलब है कि ग्वालियर में रहने वाली इस महिला की शादी 3 मई 2023 को थाईलैंड में रहने वाले आर्किटेक्ट से हुई. उसका पति मूल रूप से भिंड का रहने वाला है. थाईलैंड पहुंचने के बाद पति ने दहेज के लिए उसे बेरहमी से प्रताड़ित किया. 28 मई को उसने पत्नी को थाइलैंड स्थित घर से भगा दिया. महिला किसी तरह भारत आई और परिजनों को आपबीती सुनाई.

Tags: Gwalior news, Mp news

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स