वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार का लगा ऐसा सदमा! 2 लोगों ने कर उठाया खौफनाक कदम, घर पर पसरा मातम

Picture of Gypsy News

Gypsy News

बांकुड़ा. क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का ऐसा सदमा लगा कि दो लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. यह दर्दनाक घटना पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा और ओडिशा के जाजपुर में हुई.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांकुड़ा के बेलियाटोर थाना क्षेत्र में सिनेमा हॉल के पास रविवार रात करीब 11 बजे राहुल लोहार (23) नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली. उनके अनुसार, राहुल के एक रिश्तेदार उत्तम सूर ने बताया कि वह इलाके में एक कपड़े की दुकान पर काम करता था और फाइनल मैच देखने के लिए उसने रविवार को छुट्टी ली थी. सूर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया से भारत की हार से दुखी होकर उसने अपने कमरे में फांसी लगा ली.

पुलिस ने बताया कि राहुल के शव को सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए बांकुड़ा सम्मिलानी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया और अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया.

वहीं, ओडिशा के जाजपुर में पुलिस ने बताया कि 23 वर्षीय एक व्यक्ति रविवार रात मैच के तुरंत बाद बिंझारपुर इलाके में अपने घर में फंदे से लटका मिला जिसकी पहचान देव रंजन दास के रूप में हुई है. दास के एक संबंधी ने बताया कि वह ‘भावनात्मक विकार संबंधी समस्या’ से जूझ रहा था और इसके लिए उसका इलाज जारी था.

परिवार के सदस्य ने कहा कि दास भारत के मैच हारने के बाद बहुत निराश हो गया था. जरी चौकी प्रभारी इंद्रमणि जुआंगा ने कहा, ‘हमने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं.’

Tags: Cricket, Icc world cup, Suicide

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स