गर्लफ्रेंड से शादी फिर जेल की सजा, छूटते ही फौजी के सिर सवार हुआ खून, कर डाला बड़ा कांड

Gypsy News

Gypsy News

रिपोर्ट- राजीव रंजन विमल

जहानाबाद. बिहार के जहानाबाद में दिनदहाड़े एक युवती की हत्या से सनसनी फैल गई. दरअसल जिले के काको थाना क्षेत्र के कडरूआ पुल के पास स्कूटी से जा रहे एक युवक और युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. गोलीबारी में रिचा कुमारी नामक युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि स्कूटी ड्राइव कर रहे उदय का कुमार नामक युवक को छाती में गोली लगी है.

युवती ने किया था प्रेम विवाह

दरअसल 2022 में गौरव नामक युवक ने जो कि हुलासगंज थाना क्षेत्र के गांव का रहने वाला है कोकर्स गांव की रहने वाली युवती रिचा कुमारी से प्रेम विवाह किया था. शादी के कुछ दिन बाद ही गौरव की फौज में नौकरी हो गई. नौकरी होने के बाद गौरव रिचा से अलग होना चाहता था. इसी बात को लेकर मामला पहले थाना और फिर कोर्ट में चला. इस मामले में गौरव जेल चला गया और कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. इधर कोर्ट से आदेश होने के बाद गौरव के सर्विस बुक में पत्नी के रूप में रिचा का नाम दर्ज हो गया.

मृतक की मां का आरोप

रिचा की मां प्रतिमा देवी का कहना है कि गौरव दस दिन पहले दूसरी शादी कर लिया है. वो अपनी बेटी की शादी कहीं और करना चाहती थी लेकिन उस वक्त जैसे ही इसकी खबर गौरव को मिली वह घर पहुंच गया था और उसने दबाव बनाकर रिचा से शादी कर ली. नौकरी होने के बाद गौरव का मन बदल गया और वह रिचा से अलग रहने लगा. पुलिस और कोर्ट में मामला जाने के बाद उसे लगने लगा कि अब कोई चारा नहीं है. इसी बात से नाराज होकर वह अक्सर फोन पर धमकियां दिया करता था. गुरुवार को बेटी रिचा अपने भाई के दोस्त के साथ कुछ काम से जा रही थी तभी कादेरवा पुल के पास कुछ लोगों के साथ मिलकर उसने गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी.

बिहार के जहानाबाद में एक शख्स ने पत्नी की हत्या कर दी (फाइल फोटो)

क्या कहती है पुलिस ?

काको थाने की पुलिस सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची. शव के साथ ही घायल युवक उदय को लेकर जहानाबाद सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा गोली मारे जाने की सूचना मिली. घटना के बाद काको थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. इधर साथ रहे घायल युवक उदय कुमार को डॉक्टर ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया है. मामला पुलिस के सामने है और जांच के बाद ही तथ्यों का पूरी तरह से पता चल पाएगा. हालांकि दिनदहाड़े हुई इस तरह की घटना से स्थानीय लोगों में दहशत देखा जा रहा है.

Tags: Bihar News, Crime News, Jehanabad news, Murder

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स