जब दूल्‍हा-दुल्‍हन ने स्‍टेज से देखा युद्ध, क‍िसी ने चम्‍मच तो क‍िसी ने प्‍लेट को बनाया हथ‍ियार, जानें संग्राम की क्‍या थी वजह?

Picture of Gypsy News

Gypsy News

शाद‍ियों का सीजन शुरू हो गया है और हर शादी की कोई न कोई छापा आपके द‍िमाग में होगी. कई शादी के क‍िस्‍से आपने अपने घरवालों और र‍िश्‍तेदारों से सुने होंगे. पर हम आपको ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लोग दूल्‍हा दुल्‍हन को छोड़कर खाने पर फोकस करने लगे. फ‍िर कुछ ऐसा हुआ देखते ही देखते मंडल युद्ध का मैदान बन गया और क‍िसी ने चम्‍मच तो क‍िसी ने प्‍लेज को हथ‍ियार बना ल‍िया. फ‍िर क्‍या था बारात एक जंग का मैदान बन गई.

बताया जा रहा है क‍ि यह सारा व‍िवाद रसगुल्‍ले को लेकर शुरू हुआ था. मेहमानों के बीच खाने के बाद मीठे को लेकर बहस छ‍िड़ गई. यह मीठा कई लोगों का फेवरेट रसगुल्‍ला था. रसगुल्‍ला पाने के ल‍िए हर क‍िसी ने अपने और से बहुत प्रयास क‍िया. इसके ल‍िए खाने के लिए रखी हुई प्‍लेट और चम्‍मच लोगों के हथ‍ियार बन गए. जब दावत युद्ध का मैदान बनी तो इसमें एक महिला समेत छह लोग घायल हो गए.

अंदर तक ह‍िला देगी ये कहानी… 29 का दूल्‍हा और 67 वर्ष की दुल्हन, अब करेंगे पुनर्विवाह

बताया जा रहा है क‍ि यह मामला रविवार शाम का है. यह मामला यूपी के आगरा के शमशाबाद पुलिस थाना क्षेत्र के गोपालपुरा इलाके का है. एसएचओ अनिल शर्मा ने बताया क‍ि यह शादी शिब्लू कुशवाह के घर पर थी, जहां पर यह पूरी घटना घटी.

पुल‍िस ने बताया क‍ि जांच से पता चला कि लड़ाई तब शुरू हुई जब दो समूहों के बीच रसगुल्लों के लिए धक्का-मुक्की हो रही थी. समूहों ने एक-दूसरे पर प्लेटों, चम्मचों और बाद में लाठियों से हमला किया. पुलिस ने लड़ाई को शांत कराया और इसमें घायल भगवान देवी, योगेश, मनोज, कैलाश, धर्मेंद्र और पवन को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुल‍िस ने गौरीशंकर शर्मा के परिवार के चार सदस्य इस लड़ाई में घायल हुए थे और उन्‍होंने ही इस मामले की श‍िकायत पुल‍िस से की.

पुल‍िस ने श‍िकायत म‍िलने के बाद आईपीसी की धारा 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज कर ल‍िया है. फतेहाबाद एसीपी आनंद कुमार पांडे ने कहा, जो लोग घायल हुए हैं उनका इलाज चल रहा है और वे खतरे से बाहर हैं. आपको बता दें क‍ि पिछले साल अक्टूबर में, आगरा जिले में रसगुल्लों की कमी को लेकर एक शादी समारोह में हुई लड़ाई के बाद 22 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच घायल हो गए.

Tags: Bride and groom story, Wedding

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स