11,999 रुपये में मिल जाएगा 8GB RAM वाला तगड़ा फोन, सस्ता देख खरीदने की लगी लंबी लाइन

Picture of Gypsy News

Gypsy News

मोबाइल बनाने वाली कंपनियां आए दिन नए-नए फोन की पेशकश करती हैं. इसी बाच बात करें रियलमी की तो ये ग्राहकों के लिए हर रेंज के फोन पेश करता है, ताकि हर कोई अपने हिसाब से नया मोबाइल खरीद सके. रियलमी ने फोन के लिए कई सीरीज़ की पेशकश की है, जिसमें से एक नार्ज़ो सीरीज़ भी है. बात करें रियलमी पर मिलने वाले ऑफर के बारे में बात करें तो अमेज़न पर इसके पॉपुलर फोन रियलमी नार्ज़ो N53 को काफी सस्ते दाम पर उपलब्ध कराया जा रहा है.

अमेज़न पर इसका बैनर लाइव हुआ है जिससे पता चला है कि रियलमी नार्ज़ो N53 के 8जीबी+128जीबी स्टोरेज को 11,999 रुपये के शुरुआती कीमत पर घर लाया जा सकता है. इसे लेकर कहा जा रहा है कि ये ब्लजिंग परफॉर्मेंस के साथ आता है. फीचर्स के तौर पर इस फोन से एक से बढ़ कर एक खासियत है. रियलमी नार्ज़ो N53 में 6.74 इंच का HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

ये भी पढ़ें- महंगे फ्रिज को कबाड़ बना सकती है एक गलती! आम बात पर 90% लोग नहीं देते ध्यान, फिर लगती है मोटी चपत

इस फोन का रिफ्रेश रेट 90Hz का है, जबकि इसकी पीक ब्राइटनेस 450 nits की है. ये फोन ऑक्टा-कोर यूनिसोक चिपसेट सपोर्ट के साथ आता है. ये फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड RealmeUI पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर  इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा ब्लैक एंड व्हाइट सेंसर दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है.

ये भी पढ़ें-  सिर्फ 15,999 रुपये में मिल रहा है 24 हज़ार रुपये वाला फोन, फ्लिपकार्ट की तगड़ी सेल में लगी भीड़

फोन में मिलेगी 33W की फास्ट चार्जिंग
पावर के लिए इस फोन में 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन 30 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज हो सकता है.

Realme Narzo N53 में मिनी कैप्सूल फीचर भी दिया गया है. रियलमी नार्ज़ो N53 के मिनी कैप्सूल फीचर से यूज़र्स बैटरी और डेटा की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे.

Tags: Amazon, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स