Morni School Bus Accident: हरियाणा के मोरनी में स्कूल बस हादसे का शिकार, 7 बच्चों सहित 9 घायल

Picture of Gypsy News

Gypsy News

तारा ठाकुर

पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला में प्रसिद्ध टूरिस्ट स्पॉट मोरनी के पास एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई. पंजाब के  लुधियाना के मुल्लांपुर से गुरुनानक पब्लिक स्कूल की बस बच्चों को लेकर ट्रिप के लिए पहुंची थी. मोरनी के टिककर ताल स्कूली बच्चे घूमने आए थे. जहाँ बस के ब्रेक फेल हो गए और और फिर बस पेड़ से टकरा गई. हादसे में 7 बच्चों और 2 महिला अध्यापकों को चोट आई है.

सूचना मिलते ही मोरनी पुलिस चौकी इंचार्ज कमलजीत और गृहरक्षी सिपाही रणबीर व अन्य  के साथ-साथ डायल 112 की टीम भी मौके पर पहुंची और घायलों को प्राथमिक चिकित्सा के लिए स्थानीय अस्पताल ले जा गया.

चौकी इंचार्ज ने बताया कि इस क्षेत्र में बड़ा कोई अस्पताल नहीं है, जिसकी वजह से  कुल 7 बच्चों और 2 महिला अध्यापक को प्राथमिक चिकित्सा के बाद सामान्य अस्पताल सेक्टर 6 में रेफर कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार, ड्राइवर की सूझबूझ के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया. स्कूल बस मोरनी घूमने के लिए बच्चों को लाई थी. इस हादसे में दो अध्यापक और साथ स्कूली बच्चों को चोट आईं हैं, जिन्हें पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहां पर उनका उपचार किया जा रहा है.

इससे पहले भी पहाड़ी क्षेत्र मोरनी में कई हाथ से हो चुके हैं और इन हादसों से सबक लेते हुए  लोगों को पहाड़ी क्षेत्र में सावधानी पूर्वक वाहन चलाए, क्योंकि किसी एक व्यक्ति की गलती से कई लोगों को इसका हर्जाना भुगतना पड़ता है.

Source link

और भी

Leave a Comment

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स